2018 Xiaomi Diwali Sale


Namaskar doston Mera naam hai Vivek. Aapka swagat hai techno Vivek blog mai. Jaise ki Aap Jaante hai Abhi Abhi dussehra chala gaya hai in dussehra mai badi badi e commerce website jaise ki flipkart, Amazon etc bohat sare ache ache offers laaye the like smart phones, headphones, TV etc. Wese he chini company xiaomi bhi iss Diwali mai apne smart phones se lekar smart TV tak ache discount de rahi hai. Xiaomi ka yeh offer 23 October se 25 October tak Chalene Wale Diwali with mi sale Mai grahakon ko smart phones, headphones, power bank or smart TV or v xiaomi ke product ke upar ache discount diye ja rahe hai. Agar Aap v iss offer ka fayda uthana chahte hai toh Aap xiaomi ke official website par ja sakte hai. Toh aayie Jante hai inn products par Milne Wale discount ke baare mai.


Redmi note 5 pro, mi A2 or Redmi Y2 par Milne offers

Xiaomi ke in phones ke baare mai baat Kare toh Redmi note 5 pro 4 GB Ram or 64 GB memory wala variant ko Aap 12,999 rupay mai kharid sakte hai or 6GB Ram or 64 GB memory wala variant 14,999 rupay mai kharid sakte hai Iske alawa mi A2 mai apko 2000 tak ka discount milega.iss offer mai Aap is phone ko 14,999 rupay mai kharid sakte hai.Redmi Y2 ke baare mai baat Kare toh iski 4 GB Ram 64 GB memory wala variant Aap 10,999 Rupay mai kharid sakte hai Iske alawa xiaomi ke Smart TV bhi Aap 21,999 Rupay mai kharid sakte hai.


Special Offers

  • Xiaomi ke iss Diwali with mi sale Mai or v special offers diye ja rahe hai. Iss special offer mai user ko participate karne ke liye xiaomi ka official website par crackers ninja game Mai participate Karna hoga iss game apko screen par dikhne wali patake ko jalana hoga. Iss game Mai jyada patake jo jalayega un users  poco f1, Redmi y2 or mi power bank v jeet sakte hai Iske sath sath Aap coupons v jeet sakte hai is game Aap apne friends ko invite kar sakte hai jo aapko coupons jeetne mai madat kar sake. 
  • Iss game ke sath Aap more likes more discounts Wale activity Mai v participate kar sakte hai Isme jin product ko sabse jyada likes aayega Wo product ki price utni kaam hoti jayegi. Yeh offer aaj khatam ho jayega yaani 22 October raat 12 baje tak Isme Aap perform kar sakte hai or crackers ninja game 25 October tak Chalega .

  • Agar Aap Paytm mall se 7,500 se jyada ki shopping karte hai or SBI ke credit card se payment karte hai toh apko SBI ke taraf se 750 ka flat discount offer kiya jayega. 


Toh doston iss blog mai Bas itna he or v kahi offers hai par jo jo ache offers the Maine aapko bata diya so aaj ke blog mai Bas itna he agar or koi offers ke baare mai Jan na chahte hai toh niche comment kijiye.
Thank you.

Diwali sale, mi, xiaomi, discount xiaomi Diwali sale in india,xiaomi  smart TV, xiaomi smart phones

Previous
Next Post »